Friday, July 30, 2021
Home क्राइम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने आदित्य चोपड़ा से की पूछताछ

एंटरटेनमेंट डेस्क
मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस एक्टर से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। हाल ही में यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से पुलिस ने पूछताछ की। बता दें कि शेखर कपूर ने आरोप लगाया था कि कुछ महीने की तैयारी के बाद यश राज फिल्म्स ने फिल्म पानी से अपने हाथ खींच लिए थे जिसके चलते फिल्म बंद हो गई। फिल्म में सुशांत लीड रोल में थे और फिल्म के बंद होने से वह काफी दुखी थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य ने इस मामले पर पुलिस को बताया कि फिल्म ‘पानी’ को लेकर सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे। शेखर कपूर द्वारा लगाए आरोप झूठे हैं।

आदित्य चोपड़ा ने कहा कि सुशांत के साथ उनकी जानकारी में किसी भी तरह का कोई नेपोटिजम या ग्रुपिज्म नहीं हुआ है।

बता दें कि आदित्य पर यह भी आरोप लगा था कि उनके प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने सुशांत को संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में काम करने से रोका था क्योंकि उस वक्त सुशांत का यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले पर आदित्य ने कहा, ‘सुशांत हमारे साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे, तब भी हमने उन्हें धोनी की बायोपिक करने दी थी तो हम भला ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्म करने से क्यों रोकते। हम कभी भी सुशांत के करियर के आगे बढ़ने में रुकावट नहीं बनें हैं’।
बता दें कि सुशांत के फैन्स बार-बार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि वह ‘बिजनेस राइवलरी’ के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस अभिनेता की मौत के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और कई लोगों के बयान दर्ज कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मामले को सीबीआई को देने की कोई आवश्यकता नहीं। हमारे पुलिस अधिकारी मामले की सही दिशा में जांच करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस बिजनेस में दुश्मनी के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

झारखंड के सियासत की हांडी में फिर पक रही खिचड़ी, खेला होबे

रांची/ हज़ारीबागझारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि झारखंड के सियासत की हांडी में एकबार फिर पक रही खिचड़ी। खेला...

पतरातु डैम से जिस युवती की मिली लाश, वह निकली हजारीबाग मेडिकल काॅलेज की छात्रा

आवाज डेलीहजारीबाग । पतरातू डैम में 26 वर्षीया जिस युवती का हांथ- पैर बांधकर उसकी लाश डैम में फेंक दिया गया था,...

हज़ारीबाग नगर निगम के प्रधान लिपिक का निधन

आवाज डेलीहज़ारीबाग। नगर निगम के प्रधान लिपिक संजय कुमार का शुक्रवार को निधन हो गया। 45 वर्षीय संजय हनुमान मंदिर के पास...

एक सेवानिवृत पुलिस अधिकारी के प्रति विभाग बना अंजान

आवाज संवाददाता हजारीबाग। नौकरी में रहते हुए जिस पुलिस अधिकारी ने विभाग को अहमियत दी उन्हीं के लिये विभाग...

Recent Comments

error: Content is protected !!