Thursday, July 29, 2021
Home कॅरियर इग्नू ने जुलाई सेशन के लिए री -रजिस्ट्रेशन की तारीख 16 अगस्त...

इग्नू ने जुलाई सेशन के लिए री -रजिस्ट्रेशन की तारीख 16 अगस्त तक बढ़ाई

हज़ारीबाग : इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी ने जुलाई- 2020 सेशन के लिए नामांकन और री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को आगे बढ़ा दिया गया है। अब उम्मीदवार 16 अगस्त 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। इसलिए जिन स्टूडेंट्स ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे इग्नू की आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

उक्त बातों की जानकारी के बी महिला महाविद्यालय, इग्नू अध्यन केंद्र के कोडिनेटर डॉ बी डी त्रिवेदी ने दिया। उन्होंने आगे कहा कि स्टूडेंट्स अंडरग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट में विभिन्न विषयों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

वहीं उन्होंने आगे बताया कि यूजीसी के दिशा निर्देशों के अनुसार, इग्नू टीइइ (सत्रांत) जून परीक्षा 2020 सितंबर में आयोजित की जाएगी इसमें सिर्फ अंतिम वर्ष के लर्नर हिन् शामिल हो सकेंगे।

इसके अलावा यूनिवर्सिटी ने एक और नोटिफिकेशन जारी किया है, इसमें साफ कहा गया है कि परीक्षा सितंबर में आयोजित की जाएगी और इसे स्थगित नहीं किया जाएगा। दरअसल कोविड-19 संक्रमण की वजह से तमाम परीक्षाओं को रीशेड्यूल किया जा रहा है ।

लेकिन यूनिवर्सिटी ने स्पष्ट किया है कि परीक्षाएं टाली नहीं जाएगीं। परीक्षाओं के दौरान कोविड-19 संक्रमण से बचने के लिए पूरे एहतियात बरते जाएंगे। इसके लिए ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार इग्नू की आधिकारिक साइट के ignou.ac.in पर माध्यम से चेक कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

झारखंड के सियासत की हांडी में फिर पक रही खिचड़ी, खेला होबे

रांची/ हज़ारीबागझारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि झारखंड के सियासत की हांडी में एकबार फिर पक रही खिचड़ी। खेला...

पतरातु डैम से जिस युवती की मिली लाश, वह निकली हजारीबाग मेडिकल काॅलेज की छात्रा

आवाज डेलीहजारीबाग । पतरातू डैम में 26 वर्षीया जिस युवती का हांथ- पैर बांधकर उसकी लाश डैम में फेंक दिया गया था,...

हज़ारीबाग नगर निगम के प्रधान लिपिक का निधन

आवाज डेलीहज़ारीबाग। नगर निगम के प्रधान लिपिक संजय कुमार का शुक्रवार को निधन हो गया। 45 वर्षीय संजय हनुमान मंदिर के पास...

एक सेवानिवृत पुलिस अधिकारी के प्रति विभाग बना अंजान

आवाज संवाददाता हजारीबाग। नौकरी में रहते हुए जिस पुलिस अधिकारी ने विभाग को अहमियत दी उन्हीं के लिये विभाग...

Recent Comments

error: Content is protected !!